Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउन-3ः बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी का पुनीत कार्य निरंतर जारी

Lockdown-3: Lunch packet-ration distribution of Banda MLA Prakash Dwivedi continues

समरनीति न्यूज, बांदाः लाॅकडाउन-3 में भी सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का लंच पैकेट और राशन वितरण का कार्यक्रम लगातार जारी है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी बढ़-चढ़कर इसमें अपनी सहभागिता दर्ज करा रहे हैं। बहरहाल, इस राशन किट वितरण में कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था काफी अच्छी रही।

Lockdown-3: Lunch packet-ration distribution of Banda MLA Prakash Dwivedi continues

विधायक बोले, लाॅकडाउन तक जारी रहेगा वितरण

इस बारे में विधायक द्विवेदी का कहना है कि उनका यही प्रयास है कि किसी को भी भूखा न सोने दें। इसलिए जितना संभव हो रहा है ज्यादा से ज्यादा लोगों को राशन और लंच पैकेट मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि उनकी टीम भी इस काम में पूरे उत्साह से काम कर रही है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅकडाउनः बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी की अद्भुत पहल, 1 काॅल पर गरीब तक पहुंचेगा खाना 

कहा कि क्षेत्रीय जनता से उनका यही वादा है कि लाकडाउन बढ़ेंगा तो आगे भी वितरण जारी रहेगा। किसी गरीब को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। बताते चलें कि सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने लाॅकडाउन-1 के शुरू होने के साथ ही मोदी लंच पैकेट वितरण और राशन किट वितरण का कार्यक्रम शुरू कराया था जो अबतक जारी है।

Lockdown-3: Lunch packet-ration distribution of Banda MLA Prakash Dwivedi continues

इससे क्षेत्रीय गरीब-जरूरतमंद लोगों का काफी राहत भी मिली है। विधायक कार्यालय की ओर से कुछ नंबर भी जारी किए गए थे जिनपर काल करने वाले जरूरतमंद व्यक्ति को लंच पैकेट और राशन भी पहुंचाया जा रहा है। सदर विधायक द्विवेदी का कहना है कि लाॅकडाउन पूरा होने तक उनके द्वारा लंच पैकेट और राशन किट का वितरण जारी रहेगा।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में 2 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, कुल संख्या 23 हुई