Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पत्नी संग बिस्तर पर मिलने के बाद पति ने किया था कत्ल, फिर पत्नी ने ठिकाने लगाया शव, गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में हत्यारोपी पति और पत्नी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः लगभग तीन दिन पहले बर्रा थाना क्षेत्र में बोरे में मिले शव को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मरने वाले का नाम प्रेम कुमार था और उसकी हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। इतना ही नहीं जिस महिला को वह अपनी प्रेमिका समझता था उसी के पति ने पत्नी के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने पर उसका कत्ल किया था। बताते हैं कि पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ एक ही बिस्त पर रंगे हाथों पकड़ लिया था।  बाद में पत्नी के साथ मिलकर उसके शव को ठिकाने लगाने की नियत से बोरे में भरकर फेंक दिया था।

5 जून को बर्रा के पिपौरी पुल के पास बोरे में मिला था प्रेम का शव 

बताते चलें कि बीती 5 जून की सुबह बर्बा थाना क्षेत्र में पिपौरी पुल के पास एक अज्ञात शव बोरे में भरा हुआ मिला था। बाद में पुलिस ने मृतक की पहचान प्रेम कुमार के रूप में की थी। छानबीन के बाद बर्रा कोतवाली प्रभारी अतुल कुमार श्रीवास्तव व उनकी टीम ने तफ्तीश के दौरान इस बात का खुलासा किया कि प्रेम की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई। दरअस, प्रेम के पड़ोस में रहने वाले ई-रिक्शा चालक राम प्रकाश की पत्नी रामकली से थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में प्रेमिका ने युवक को बुलाया घर, पति और भाई ने हत्याकर घर में दफना दी लाश

5 जून को राम प्रकाश ने पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथों आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। बताते हैं कि इसके बाद रामप्रकाश ने सिर में राड मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी भी पति के साथ मिलकर लाश ठिकाने लगाने में लग गई। बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी ने अपने ही ई-रिक्शा पर बोरे में शव रखकर पुल पर फेंक आएं। पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में चाची-भतीजे के प्रेम-प्रसंग का 1 साल बाद दर्दनाक अंत, एक की मौत, दूसरा रेफर