Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत-5 घायल, CM योगी ने दुख जताया

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, जौनपुर : यूपी के जौनपुर में आज मंगलवार तड़के सुबह हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वाराणसी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। यह हादसा जलालपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर हुआ। वहां एक तेज रफ्तार पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना पर दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की है।

वाराणसी से लौट रहे थे पिकअप सवार

घटना को लेकर जौनपुर के एसपी सिटी डा. संजय कुमार का कहना है कि पिकअप पर सवार लोग वाराणसी में एक महिला के अंतिम संस्कार से लौटकर सरायख्वाजा जा रहे थे। बताते हैं कि मृतक जलालपुर और सरायख्वाजा के निवासी थे। हालांकि, उनकी पहचान की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Filmy Style : ज्वैलरी शाॅप के पास खोली जूस की दुकान, फिर सुरंग बनाकर करोड़ों के गहने पार

वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फिलहाल, हादसे की वजह चालक को झपकी आना माना जा रहा है। हादसा त्रिलोचन बाजार के पास हुआ है। बताते हैं कि गाड़ियों के टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर वहां पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह वाहनों में फंसे शवों को बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ें : कानपुर : पुलिस ने होटल से 10 Lovers पकड़े, मैनेजर गिरफ्तार