Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

जालौन में बेटी को शादी के बाद विदा कर दरोगा ने लगाई फांसी, मातम में बदलीं घर की खुशियां

Jaloun daroga suicide
घर में अनहोनी के बाद रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदा/उरईः जालौन में एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है। शादी वाले घर में एक दरोगा पिता ने बेटी की विदाई के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। खुशी वाले घर में मातम छा गया है। दरोगा पिता की आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। हांलाकि दरोगा की आत्महत्या का कारण अभी साफ नहीं हो सका है। परिवार की स्थिति को देखते हुए पुलिस भी ज्यादा पूछतांछ से बच रही है। हांलाकि पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

daroga Dheerendra singh (file photo)
दरोगा धीरेंद्र सिंह। (फाइल फोटो)

कानपुर देहात में थे तैनात  

बताते हैं कि उरई के राजेंद्रनगर मोहल्ले में रहने वाले दरोगा धीरेंद्र सिंह राठौर ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मौजूदा समय में दरोगा धीरेंद्र सिंह कानपुर देहात के सट्टी थाने में तैनात थे और बेटी की शादी के मौके पर छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। परिजनों का कहना है कि घर में शादी की खुशी से लेकर बाद तक सबकुछ ठीक था। उधर, शादी वाले घर में इस घटना से इलाके में शोक की लहर है। लोगों का कहना है कि उनको जरा भी अनुमान नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है। स्वभाव से दरोगा धीरेंद्र बेहद मिलनसार किस्म के व्यक्ति बताए जा रहे हैं।

daroga dheerendra
दरोगा धीरेंद्र सिंह अपनी पत्नी के साथ। (फाइल फोटो)

बताते हैं कि उन्होंने 3 दिन पहले ही बेटी को शादी करके विदा किया था। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, उनके निधन से महकमे में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

 ये भी पढ़ेंः जब रोते हुए सिपाही बोला, कर लूंगा आत्महत्या – वीडियो वायरल