Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सनी देओल को बालाकोट, भारत-पाक संबंधों जैसे मुद्दे नहीं पता

फिल्म अभिनेता सन्नी देओल।

समरनीति न्यूज, डेस्कः एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व बीजेपी के अन्य नेता अपने चुनावी भाषण में बालाकोट हवाई हमला और भारत-पाकिस्तान संबंधों का जिक्र कर राष्ट्रवाद का मुद्दा गरम किए हुए है तो दूसरी ओर फिल्मों में पाकिस्तान को धूल चटाने वाले अभिनेता सनी देओल को इसके बारे में ज्यादा पता नहीं है। राजनीति में आए सनी देओल इन मुद्दों पर बात करने से बच रहे हैं। भाजपा के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल पाकिस्तान से जुड़े सवालों का जवाब बहुत सोच समझ कर दे रहे हैं। खुद को राजनीति में नया मानते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं बालाकोट (हवाई) हमले या भारत-पाकिस्तान संबंध जैसे मुद्दों के बारे में ज्यादा नहीं जानता।

कहा, ‘मैं लोगों की सेवा करने आया हूं’ 

मैं लोगों की सेवा के लिए आया हूं। अगर मैं जीता तो (इस बारे में) कोई राय दूंगा। अभी मुझे कुछ नहीं कहना। भाजपा प्रत्याशी देओल का कहना है, ‘फिल्मों की बात अलग होती है। यह (चुनाव) कोई फिल्म नहीं असल जिंदगी है। मैंने अपने जीवन में हमेशा सकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं। मेरी भावनाएं भी वैसी ही हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा, ‘मोदीजी ने बहुत अच्छा काम किया है। मैं चाहता हूं कि वे इसे जारी रखें।

ये भी पढ़ेंः कबूतरबाजी में फंसे पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने थामा बीजेपी का दामन, चुनाव लड़ने की चर्चा

अपनी लोकप्रियता को भुना रहे हैं या मोदी लहर के भरोसे चुनाव लड़ रहे है के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘मैं कुछ नहीं भुना रहा हूं। मैं बस अपने देश के लिए काम करना चाहता हूं। अगर मैं जीता तो अच्छा काम करने की कोशिश करूंगा। लोग अक्सर कहते हैं कि राजनेता कभी कुछ नहीं करते। मैंने सोचा कि ऐसा क्यों है। इसलिए इसे बदलने के लिए मैं राजनीति में आया। आपके सिद्धांत सही हैं तो आप कुछ ुछ भी हासिल कर सकते हैं… मेरे पिता (धर्मेंद्र) वाजपेयी जी से जुड़े थे। मैंने मोदी जी को चुना है।

ये भी पढ़ेंः बाबा रामदेव का बड़ा बयान, 2019 में नहीं करूंगा बीजेपी के लिए प्रचार