Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

आईजी राजा बाबू सिंह ने किया बटालियन का निरीक्षण, दिए निर्देश

बटालियन का निरीक्षण करते पुलिस महानिरीक्षक (एसएएफ) राजा बाबू सिंह।

समरनीति न्यूज डेस्कः विशेष सशत्र बल के रीवा स्थित नौंवी वाहिनी का वार्षिक निरीक्षण आज शुक्रवार को पुलिस महानिरीक्षक राजाबाबू सिंह द्वारा किया गया। निरिक्षण के दौरान पुलिस महानिरिक्षक ने परेड का निरीक्षण करते हुए सभी आफिस शाखाओं एवं वेलफेयर गतिविधियों को भी देखा। निरिक्षण के दौरान श्री सिंह ने वाहिनी के कोआपरेटिव बैंक की नई शाखा का भी उद्घाटन किया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

परेड के दौरान अपने संक्षिप्त संबोधन में श्री सिंह ने सशत्र बल के जवानो को व्यावसायिक दक्षता के साथ-साथ स्वयं एवं परिवार के स्वास्थ के प्रति सजग रहने के लिए प्रेरित किया। साथ ही स्वच्छ भारत की परिकल्पना एवं पर्यावरण संरक्षण संवर्धन के प्रति भी जवानो एवं अधिकारियों को जागरूक करने का प्रयास किया। 4 अगस्त को पुलिस महानिरीक्षक द्वारा वृक्षारोपण महाअभियान की शुरूआत की जाएगी। इस दौरान करीब 500 फलदायी पौधे लगाए जाएंगे। इस दौरान कमांडेंट सूरज वर्मा, प्रभारी एडजुटेंट सिद्धनाथ द्विवेदी, निरीक्षक श्यामलाल वर्मा, कृपासागर बाजपेयी, वंशमणि मिश्रा, कृष्णबहादुर सिंह एवं बटालियन के स्टाफ उपस्थित रहे।