Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में इंटर के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

police found unknow woman deadbody from attarra

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में इंटरमीडिएट के एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। प्रारंभिक तौर पर उसकी बाइक एक्सीडेंट में मौत की बात सामने आ रही है, लेकिन छात्र के बड़े भाई ने हत्या की भी आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक इंटरमीडिएट का छात्र था।

भाई ने कहा संदिग्ध हालात में हुई है मौत

घटना के वक्त वह रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। हालांकि, छात्र के भाई ने यह कहकर मामले को सनसनीखेज कर दिया है कि उनको शक है कि उनके भाई की हत्या हुई है। उन्होंने कहा है कि उनके भाई के घायल होने से लेकर अस्पताल जाने तक की सूचना उनको चचेरे भाई से नहीं मिली।

रिश्तेदारी से घर लौटते वक्त हुई घटना

बताया जाता है कि जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के अनथुवा गांव के पास रविवार देर रात कमासिन थाना क्षेत्र के छिलोलर गांव के रहने वाले छोटा सिंह का बेटा अंकित (20) अपनी रिश्तेदारी से अनथुवा गांव से घर लौट रहा था। उनका चचेरा भाई और अन्य युवक दूसरी बाइक से पीछे-पीछे आ रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान गांव से निकलने के बाद तेज रफ्तार में बाइक अनियंत्रित हो गई।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में युवक की गोली लगने से मौत, पुलिस ने कहा सुसाइड

इससे छात्र अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। रात में साथ चल रहे चचेरे भाई ने राहगीरों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से अस्पता भिजवाया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने छात्र अंकित को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई संजय ने बताया कि अंकित गांव में ही स्थित कालेज में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। चचेरे भाइयों ने घटना की सूचना भी नहीं दी है। उसने मामले को संदिग्ध बताया है। कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वह कार्रवाई करेंगे। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में महिला प्रधानाध्यापिका ने स्कूल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान