Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाःअस्पताल में रेप पीड़िता और जेल जा रही नशेबाज महिला, लेकिन दुष्कर्मी फरार

rape in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर की कांशीराम कालोनी में एक लड़की को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कराने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर दी है। पुलिस ने नशे में धुत्त मिली महिला और दुष्कर्म के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि नशेबाज महिला को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया था। वहीं दुष्कर्म का आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा लिखा है। हालांकि, अभी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला को जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस सुरक्षा में पीड़िता का इलाज जारी

बताते चलें कि रविवार शाम को शहर की काशीराम कालोनी निवासी एक महिला ने आरोप लगाया था कि कालोनी की ही बदनाम किस्म की एक नशेबाज महिला ने उसकी बेटी को पहले शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में उसे तीन युवकों के साथ कमरे में छोड़ दिया था। इसके बाद तीनों ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः बांदा में लड़की से गैंगरेप का आरोप, नशे में धुत्त महिला हिरासत में..

हालांकि, बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नशेबाज महिला को हिरासत में ले लिया था। वहीं आरोपी युवक भाग निकले थे, जबकि खून से लतपत मिली पीड़ित लड़की का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने एक महिला व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 376, 366, 504 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं पीड़िता के इलाज के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से महिला पुलिस की तैनाती की गई है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः दो शादी वाले प्रेमी संग बेटी को देख भड़की मां, फिर बीच सड़क पर..