Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

आज इस शहर से सपाई नौजवान दिल्ली के लिए दौड़ाएंगे साइकिलें..

फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः लोकसभा 2019 को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा, बसपा और कांग्रेस के बाद अब सपा ने भी अभियान तेज कर दिए हैं। इस के तहत सपा के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ-देश बचाओ’ विषय पर एक  साइकिल यात्रा की आज से शुराआत की जा रही है।

27 अगस्त को शुरू होने वाली साइकिल यात्रा 23 सितंबर को जंतर-मंतर पर होगी खत्म 

सपा नौजवानों की यह साइकिल यात्रा 27 अगस्त यानी आज सोमवार को गाजीपुर से शुरू हुई। इसके साथ ही 23 सितंबर को दिल्ली जंतर-मंतर पर पहुंचकर खत्म होगी। बताया जाता है कि यह साइकिल यात्रा रास्ते में पड़ने वाले कस्बों व गांवों में रुककर वहां के लोगों से मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री एवं सपा नेता आजम खान के खिलाफ गैरजमानती वारंट

साथ ही उनको पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों तथा सपा सरकार द्वारा शुरु बड़ी-बड़ी योजनाओं और कार्यों की जानकारी देगा। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से यह यात्रा हो रही है।

ये भी पढ़ेंः शरारती तत्वों ने दो सपा महिला नेताओं के फर्जी अश्लील वीडियो व फोटो की वायरल

विधान परिषद सदस्य रामवृक्ष सिंह यादव के नेतृत्व में छात्र नेता अभिषेक यादव, चन्द्रशेखर चौधरी और आदिल हमजा इसमें प्रमुख रूप से हिस्सा ले रहे हैं। इसका शुभारंभ सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव व सांसद नीरज शेखर, पार्टी महासचिव इन्द्रजीत सरोज आदि करेंगे।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में पूर्व सपा सांसद के अन्ना गौ-वंश पर विवादित बयान से बखेड़ा..आप भी सुनिये

पार्टी के आला पदाधिकारियों ने साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए गाजीपुर से पार्टी के सभी पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक के अलावा वरिष्ठ नेतागण से भी मौजूद रहने को कहा गया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहभागिता रहे।