Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

रोहित शेखर मर्डर केस में पत्नी अपूर्वा के फोन से मिले अहम सुराग..!

फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत में हत्या का खुलासा होने के बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच जांच मेंजुट गई है। पुलिस की रडार पर रोहित का परिवार है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम रोहित के डिफेंस कॉलोनी स्थित घर पहुंची है जहां रोहित की मां उज्ज्वला, पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस रोहित के भाई व नौकरों से भी सख्ती से सवाल कर रही है।

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, मुंह दबाने से हुई मौत  

शुक्रवार को रोहित की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत मुंह दबाने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। रोहित शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत गले में रुकावट यानि गला चोक होने से हुई। रिपोर्ट के हिसाब से मुंह किसी चीज से दबाया गया, जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पाए। उनका गला भी घोंटा गया, जिससे उनकी मौत हो गई। उनकी मौत का समय 15-16 अप्रैल की रात 1:30 बजे का है, जबकि रोहित को 16 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे अस्पताल ले जाया गया। इसका मतलब ये है कि वो करीब 15 घंटे तक घर में ही मृत पड़े थे।

फाइल फोटो।

खंगाले जा रहे हैं अपूर्वा के कॉल रिकॉर्ड

रोहित शेखर की हत्या के मामले में पुलिस हर एंगल पर फोकस कर रही है। पुलिस ने पूछताछ रोहित के परिवार से ही शुरु किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा पर पहला शक है। शेखर के भाई सिद्धार्थ जो घर ही रहता था, कत्ल के वक्त घर में मौजूद था। उससे पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी मृतावस्था में लाए गए अस्पताल, हार्टअटैक की आशंका

शेखर की मां से रोहित की पत्नी के रिश्ते को लेकर सवाल किए जा रहे है। पत्नी अपूर्वा के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। अपूर्वा ने 15-16 अप्रैल की रात जिन जिन लोगों को फोन किया उसकी पड़ताल की जा रही है। घर के तमाम लोग जो कत्ल के वक्त घर में मौजूद थे, सबके कॉल डीटेल्स खंगाले जा रहे है। वहीं, रोहित के ससुर ने क्राइम ब्रांच से अपनी बेटी को बेगुनाह बताया है। रोहित के ससुर ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है और वो किसी की हत्या नहीं कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का पार्टी से इस्तीफा, कहा, पार्टी में बढ़ रहा गुंडों का बोलबाला