Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

झारखंड से आ रहे युवकों को नशीला ड्रिंक पिलाकर उड़ाई नगदी और मोबाइल

समरनीति न्यूज, सीतापुरः झारखंड से नौकरी कर लौट रहे मिश्रित इलाके के दो युवकों को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने ट्रेन में अपना शिकार बना डाला। जहरखुरानों ने दोनों युवकों को पेय पदार्थ में विषाक्त खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उनके मोबाइल व करीब 40 हजार की नकदी लेकर भाग निकले।

एंबुलेंस के जरिए दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के इनायत नगर निवासी सुभाष पुत्र रामनरेश पड़ोस के ही अपने एक अन्य साथी के साथ करीब 4 माह पूर्व झारखंड नौकरी करने गए थे। वहां से यह दोनों युवक ट्रेन के जरिए सीतापुर आ रहे थे।

रास्ते में जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने इन दोनों को पेय पदार्थ में विषाक्त पदार्थ पिला दिया। जिसे पीने से दोनों युवक बेहोश हो गए। जानकारी होने पर इनको रेलवे स्टेशन सीतापुर में उतारा गया।

स्टेशन से एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कई घंटे इलाज के बाद दोनों को होश आया। इसके बाद छुट्टी लेकर अपने घर चले गए। चिकित्सकों के मुताबिक होश आने पर सुभाष ने बताया कि उनके पास दो मोबाइल, 40 हजार की नगदी थी। पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है। क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया है मामला जहरखुरानी से जुड़ा है। जांच पड़ताल की जा रही है