Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कलयुगी गुरू जी ने लिखा प्रेमपत्र, मच गया हंगामा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सोनभद्र: कलयुगी शिक्षकों की अमर्यादित हरकतें लोगों की नजरों में ‘गोविंद से बड़े गुरू’ की अवधारणा को धूमिल कर रही हैं। अबकी बार सोनभद्र जिले में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकतें सामने आईं हैं। यहां के एक कलयुगी शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की छात्रा को प्रेमपत्र लिख डाला। बात यहीं नहीं रुकी। बल्कि इस अपनी इस गिरी हुई हरकत का विरोध करने पर आरोपी अध्यापक ने छात्रा के पिता और भाई पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

पहले लिखा प्रेमपत्र, छात्रा की शिकायत समझाने पहुंचे परिजनों पर किया हमला 

शिक्षक जैसे सम्मानित पद को कलंकित करने वाला यह अध्यापक विंढमगंज थाना क्षेत्र के एक कालेज का बताया जा रहा है। शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की छात्रा को प्रेमपत्र लिखा और जब सारी बातें छात्रा ने घर पर अपने भाई और पिता को बताई। परिजन गांव के कुछ सम्मानित लोगों के साथ शिक्षक को समझाने पहुंचे।

हैवान शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ाते वक्त कर दी घिनौनी हरकत..

वहांआरोपी शिक्षक को यह बात नागवार गुजरी और वह छात्रा के परिजनों से मारपीट करने लगा। बाद में उसने अपने बैरखड़ गांव के एक समुदाय के लोगों को मदद के लिए बुला लिया। उसके समर्थक धारदार हथियार लेकर मौके पर पहुंच गए. इन लोगों ने छात्रा के पिता और भाई पर हमला कर दिया।

बेसिक शिक्षा अधिकारी का बाबू रिश्वत लेता रंगे हाथ गिरफ्तार

गंभीर रूप से घायल छात्रा के भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे बीएचयू रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के बाद इलाके में तनाव बताया जा रहा है। प्रशासन ने मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी है।