Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर : बड़ी उम्र के पति को शादी के 3 माह बाद छोड़ प्रेमी संग भागी युवती को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

In Sitapur leaving her old husband and running away with her lover burnt girlfriend alive

समरनीति न्यूज, सीतापुर : बरेली की रहने वाली एक लड़की की शादी बड़ी उम्र के व्यक्ति से हो गई। तीन माह बाद ही उसका अपने पड़ोसी युवक से लगाव हो गया। बात प्रेम संबंधों तक जा पहुंची। पति को छोड़कर नवविवाहिता प्रेमी के साथ भाग निकली। धोखेबाज निकला प्रेमी उसे अपने साथ शादी के लिए कपड़े दिलाने के बहाने बुलाकर शाहजहांपुर ले गया।

बरेली की युवती, शाहजहांपुर का प्रेमी, सीतापुर में घटना

फिर युवती ने शादी को कहा तो उसे पिसावां ले जाकर जिंदा जला दिया। सोमवार देर रात हुई इस घटना के दौरान युवती की चीख-पुकार सुनकर खेतों पर मौजूद किसानों ने लाठी-डंडे लेकर प्रेमी और उसके साथी तो दौड़ाया। दोनों वहां से भागने में कामयाब हो गए।

ये भी पढ़ें : सीतापुर : हादसे में जीजा-साले की मौत से मचा कोहराम  

बताया जाता है कि बरेली के कंचनपुर के रहने वाली क्रांती (30) पुत्री राजपाल की शादी 3 महीने पहले ही हुई थी। बताते हैं कि ज्यादा उम्र के पति से उसकी ज्यादा दिन बनी नहीं। क्रांति का पड़ोस में रहने वाले शाहजहांपुर के युवक प्रकाश से संबंध हो गए। कथित प्रेमी प्रकाश उसे लेकर शाहजहांपुर अपने घर पर रहने लगा।

साथी को साथ लेकर दिया घटनाक्रम को अंजाम

लड़की ने उसके साथ साथी का दवाब बनाना शुरू किया तो वह अपने साथी कौशल संग कपड़े शादी के लिए कपड़े दिलाने के बहाने उसे सीतापुर ले गया। वहां पिसावां में देवकली गांव के पास दोनों ने युवती पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा फूंक दिया। लड़की की चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने दोनों को दौड़ा लिया। पीड़िता को पहले पिसावां के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से जिला अस्पताल और फिर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस टीमें रवाना की जा चुकी हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Update : बड़ी खबर : लखनऊ में रेलवे अधिकारी की पत्नी-बेटे की हत्या, बेटी ही कातिल