Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

दो से मोहब्बत, तीसरे से शादी की तैयारी में रच डाला हत्याकांड, गिरफ्तार

पुलिस की हिरासत मे हत्यारोपी गुड्डी और अनश।

दूसरे प्रेमी से कराई पहले वाले की सुनसान जगह पर बुलाकर बेरहमी से  हत्या, चाकुओं से गोद डाला 

सीतापुरः जिले के पिसावां थाना क्षेत्र में पिछले दिनों सरवाडीह गांव के जंगलों में हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में एक युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है पुलिस ने दावा किया है कि युवती ने अपने पुराने प्रेमी की हत्या नए प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दी  घटना को अंजाम देने में नए प्रेमी के 3 साथी भी शामिल थे। ज्ञातव्य है कि 14 मई की सुबह सरवाडीह गांव निवासी भोगनाथ की लाश जंगल में मिली थी। शव की हालत बता रही थी कि उसकी हत्या बड़ी ही निर्दयता के साथ की गई थी। पिसावां थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि सेरवाडीह गांव निवासी बिट्टटू का प्रेम सम्बंध गांव के  भोगनाथ से कई वर्षों से चल रहा था। लगभग पांच महीने पहले हरदोई जिले के टणियावां थाना क्षेत्र के गोपामऊ निवासी अनश पुत्र नबी अहमद से बिट्टू के प्रेमसंबंध हो गए। अनस अक्सर गांव बिट्टू से मिलने आया करता था।

पहला प्रेमी अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की देने लगा था धमकियां, दूसरे से संबंधों से था नाराज 

इस नए रिश्ते से भोगनाथ खुश नहीं था और अंदर ही अंदर नाराज रहने लगा। अपनी प्रेमिका बिट्टू की वेबफाई के चलते उससे नफरत सी करने लगा।  यह सब चल ही रहा था कि बिट्टू के घरवालों ने उसकी शादी की तारीख कहीं तीसरी जगह 30 जून को शाहजहांपुर से तय कर दी। मामला यहीं से बिगड़ा। पुलिस का कहना है कि पूर्व प्रेमी भोगनाथ ने बिट्टू को धमकी दे डाली कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास हैं। अगर उसकी बात नहीं मानेगी तो अश्लील फोटो सार्वजनिक कर देगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि 13 मई की रात बिट्टू ने भोगनाथ को मोबाइल पर कॉल कर जंगल में मिलने के लिए बुलाया था। वहां उसको ठिकाने लगा दिया।

पुलिस की जांच में पर्त दर पर्त खुलता गया राज, एक के बाद एक कर खुद ही कबूले गुनाह 

खुद आरोपी युवती बिट्टू ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए सबकुछ बताया। बताया कि अनस और उसके 3 साथी जंगल में  भोगनाथ की हत्या के मकसद से पहले से मुस्तैद थे । जैसे ही भोगनाथ जंगल में बिट्टू से मिलने पहुंचा तो अनश और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया और गला दबाकर उसे मार डाला। खुद को छुड़ाकर भागने के प्रयास में भोगनाथ ने हाथ-पैर चलाए। लेकिन आरोपियों ने चाकुओं से उसपर कई बार प्रहार किया। घटना को अंजाम देकर बिट्टू को घर जाने की सलाह देकर सभी फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के बाद पुलिस को पता चला कि युवती बिट्टू और भोगनाथ के बीच प्रेम प्रसंग रहा है। इसके बाद बिट्टू से पूछताछ हुई। पहले तो वह कुछ भी जानकारी से आनाकानी करती रही। लेकिन बाद में कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

इतना ही नहीं उसने जो घटनाक्रम बताया उससे पुलिस ही नहीं उसके घरवालों के भी पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने हत्याकांड में अपने नए प्रेमी अनस व उसके तीन साथियों के भी शामिल होने की बात बताई। पुलिस ने अनस को उन्नाव से गिरफ्तार कर लिया। जबकि भोगनाथ का मोबाइल फोन भी आरोपियों की निशानदेही पर जंगल से बरामद किया। पूछताछ में अनस ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने साथियों की भी पहचान बता दी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।