Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

शराबी को जान देकर चुकानी पड़ी गाली देने की कीमत, पीट-पीटकर हुई हत्या

खेत में बकरी चरती देख, देने लगा गालियां तो युवक ने जानलेवा लाठियां बरसाईं 

समरनीति न्यूज, सीतापुरः  जिले के पिसावां थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक शराबी को गाली देना काफी महंगा पड़ा। नशे में गाली देने पर उसकी पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद हत्यारोपी वहां से फरार हो गया। घटना से गांव में सभी लोग स्तब्ध हैं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के सहियापुर गांव निवासी अंकित शुक्ला पुत्र राम दुलारे पड़ोसी गांव शराब पीने गया था। वहां से शराब पीकर वह अपने गांव आ रहा था। रास्ते में उसके गन्ने के खेत में कुछ बकरियां फसल चल रही थीं।

घटना के बाद मौके से भागा आरोपी, पुलिस ने तलाश में शुरू की छापेमारी 

यह देख कर वह रुक गया और बकरी पालने वाले लोगों को भला बुरा कहते हुए गालियां बकने लगा। पास ही मौजूद गांव का विनोद मिश्रा पुत्र बाबूराम ने गालियां सुनते ही अंकित के ऊपर ताबड़तोड़ लाठियों के कई जानलेवा प्रहार कर दिए। अंकित मरणासन्न हो गया। आरोपी वहां से भाग निकला। लोगों की सूचना पर 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लेकर सीएससी पिसावां गई।

वहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया है मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है