Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

तीन कॉल गर्ल्स, 3-3 हजार पर सौदा और 9 लोगों ने कर डाला गैंगरेप, 7 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में आरोपी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी के नोएडा में तीन कॉल गर्ल्स से गैंगरेप का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में तेजी दिखाते हुए पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही फार्म हाउस भी सील कर दिया गया है। मामले में दो आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले की रिपोर्ट कॉल गर्ल्स की ओर से दर्ज कराई गई है। बताया जाता है कि दिल्ली की रहने वाली इन तीन कॉल गर्ल्स ने अपनी साथ हुई दरिंदगी की जानकारी खुद पुलिस को दी। इनकी तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

प्रतिकात्मक फोटो।

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन से नोएडा लेकर पहुंचे  

रिपोर्ट में एक पीड़िता ने कहा कि वह अपने दो साथी कॉल गर्ल्स के साथ बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थीं। इसी दौरान एक सफेद रंग की कार वहां आई तो उसमें सवार दो लोगों ने उन तीनों को प्रति व्यक्ति 3 हजार के हिसाब से 9000 में एक रात के लिए बुक किया।  फिर कार में तीनों को बैठाकर दिल्ली से नोएडा लेकर पहुंचे। वहां जब कॉल गर्ल ने इतनी दूर पहुंचने पर आपत्ति जताई तो दोनों ने पास में घर होने की बात कही।

प्रतिकात्मक फोटो।

3 की बजाए 9 लोगों को देख किया मना  

बाद में तीनों कॉल गर्ल को थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस पर ले गए। वहां तीन की बजाए कॉल गर्ल को 9 लोग दिखाई दिए। इसके बाद तीनों कॉल गर्ल ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इंकार सुनकर आरोपियों ने तीनों को मारापीटा और फिर बारी-बारी से नौ लोगों ने उनके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने बिना पैसे दिए वहां से भगा दिया।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी भोला यादव, लवलेश यादव, अंजन यादव, अखिलेश यादव, राजेश यादव, और राजकुमार मौर्य तथा सतीश पाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुलायम सिंह यादव और पंकज उर्फ बाउंसर अभी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक जिस जिस फार्म हाउस पर गैंगरेप हुआ है वह दिल्ली के परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है। इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि फार्म हाउस को धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील किया गया है।

ये भी पढ़ेंः मॅाल में चल रहा था सेक्स रैकेट, सच जानकर उड़ गए अच्छे-अच्छों के होश..