Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे का नया कारनामा, दलितों को घर में घुसकर पीटा-गोलियां चलाईं, फरार

son of ex minister badsah sing beat dalit
पूर्व मंत्री बादशाह सिंह।

समरनीति न्यूज, महोबा/लखनऊः पूर्व श्रम मंत्री एवं बुंदेलखंड के कद्दावर नेता बादशाह सिंह के बिगड़ैल बेटे ने एक बार फिर नया गुल खिलाया है। अबकी बार आरोप है कि पूर्व मंत्री के बेटे ने इस बार एक दलित के घर में घुसकर मारपीट करते हुए एक युवक को बंधक बनाकर पीटा और गोलियां भी चलाईं। मारपीट में दलित दो महिलाएं व दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए।

इससे पहले लखनऊ के व्यापारी के बेटे के अपहरण के मामले में हो चुका है गिरफ्तार 

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने पूर्व मंत्री के बेटे समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पूर्व मंत्री के घर पर दबिश दी है लेकिन वहां से आरोपी फरार हो चुका है। बताते चलें कि इससे पहले भी पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे पर लखनऊ के एक व्यापारी के अपहरण का आरोप लग चुका है।

अब महोबा के खरेला थाना के रायसिंह मुहल्ले में दलितों के घर में घुसकर किया तांडव 

पीड़ितों का आरोप है कि खरेला थाना क्षेत्र के रायसिंह मुहल्ले में पूर्व मंत्री के बेटे ने अपने सात साथियों के साथ उनके घर में घुसकर मारपीट की। पहले दलित युवक को बंधक बनाकर उसे मारापीटा। उससे 10 हजार रूपए और बाइक छीन ली।

बाद में बचाव में आईं परिवार की महिलाओं व अन्य लोगों को भी पीटा। इससे दो महिलाएं और पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जमकर तांडव मचाते हुए पूर्व मंंत्री के बेटे ने गोलियां भी चलाईं। बाद में सभी वहां से चले गए। पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पूर्व मंंत्री के बेटे सूर्य प्रताप समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी गईं। लेकिन आरोपी वहां से भाग चुका था। थाना पुलिस ने बताया है कि सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके से पूर्व मंत्री का बेटा फरार है। उसके घर पर दबिश दी गई थी वहां कोई नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।