Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में नवनिर्माण सेना ने लगाए ‘मोदी हटाओ-योगी लाओ’ के होर्डिंग, भाजपा में मची खलबली

लखनऊ में लगा होर्डिंग।

समरनीति न्यूज, लखनऊः पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिली हार के बाद सबकुछ बदलता नजर आ रहा है। राजस्थान, मध्यप्रदेश समेत पांच राज्यों में भाजपा की करारी हार के बाद लखनऊ में चौंकाने वाले होर्डिंग लगे हैं। इनमें बेहद चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। इनमें लिखा है ‘मोदी हटाओ-योगी लाओ।’ दरअसल, मुख्यमंत्री चौराहा और विक्रमादित्य मार्ग वाले चौराहे पर लगे इन होर्डिंग को लेकर बवाल मच गया है।

हिंदू सभा की ओर से लगाए गए होर्डिंग्स!

दरअसल, ये होर्डिंग्स उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना की तरफ से लगाए गए हैं। इनपर यह भी लिखा है कि योगी नहीं तो वोट नहीं। बात यहीं खत्म नहीं हो रही है। इन होर्डिंग पर यह भी लिखा है कि आने वाली 10 फरवरी को धर्म संसद होगी।

ये भी पढ़ेंः अब अयोध्या नाम से जाना जाएगा फैजाबाद, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की दीपोत्सव में घोषणा

इसमें 5 लाख हिंदू इकट्ठा होंगे। इतना ही नहीं इन होर्डिंग के जरिये जनवरी तक भाजपा को राममंदिर के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण को संसद में कानून बनाने का अल्टीमेटम तक दे डाला गया है।

पीएम को जुमलेबाज और सीएम को लिखा ब्रांड हिंदू 

होर्डिंग पर स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि अगर राम मंदिर और जनसंख्या नियंत्रण कानून पर मौन साधा गया तो लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में हिंदुओं के साथ धर्म संसद होगी। इन हार्डिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ लिखी गई है वहीं प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कई आरोप लगे हैं। होर्डिंग में प्रधानमंत्री मोदी को जुमलेबाज कहा गया है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी को ब्रांड हिंदुत्व बताया गया है।