Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः लखनऊ में राजभवन के पास कैश वेन के ड्राइवर की हत्या कर 20 लाख की लूट

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में राजभवन के पास बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश उनके पास से 20 लाख रूपए की नगदी लूटकर फरार हो गए। इस दौरान कैश वेन के ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि उसके साथी को घायलावस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलस छानबीन कर रही है। बदमाशों की धर-पकड़ के लिए घेराबंदी की जा रही है। मौके पर डीजीपी ओपी सिंह पहुंचे।

अधिकारियों ने आसपास के लोगों से पूंछताछ की है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों में दिनदहाड़े राजधानी के सबसे वीवीआईपी इलाके में हुई वारदात के बाद दहशत घर कर गई है। बताया जा रहा है कि लूटेरों ने जिस अंदाज में वारदाता को अंजाम दिया है। उससे लग रहा है कि वे सभी पूरी तैयारी से आए है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात, लूट के विरोध पर युवक को मारी 5 गोलियां, पत्नी को बट से पीटा

उधर, घटना के संबंध में लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लुटेरों की गाड़ी का नंबर – UP-32Bk-7068 जारी किया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि बदमाशों के संबंध में किसी भी जानकारी की तत्काल पुलिस को सूचना दें। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी के लिए 94-45-45-81-68 पर सूचना देने की अपील की है। पुलिस ने तगड़ी घेराबंदी करके लुटेरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।