Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में लिव-इन में युवती ने मनाया करवाचौथ, परिवार ने पुलिस चौकी में पीटा

in Lucknow Girl  celebrated Karwachauth in live-in family beaten in police post

समरनीति न्यूज, लखनऊ : इंदिरा नगर इलाके में अपने पुरुष मित्र के साथ लिव-इन में रहने वाली एक युवती ने करवा चौथ मनाते हुए व्रत रखा। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने पहले घर पहुंचकर युवती को पीटा। इसके बाद बचने के लिए लड़की अपने साथी के साथ पुलिस चौकी पहुंची तो वहां भी परिवार की महिलाओं ने उसके साथ मारपीट की। बाद में पुलिस ने युवती के भाई के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर की रहने वाली है युवती, लखनऊ का युवक

बताया जाता है कि कानपुर के जाजमऊ की रहने वाली फिरदौस लखनऊ के कौशिक यादव के साथ बीते दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में है। दोनों साथ में रह रहे हैं और इस बार फिरदौस ने करवाचौथ का व्रत भी रखा। युवती के परिवार के लोगों को इसके बारे में पता चला तो लखनऊ पहुंच गए। बाद में घर में घुसकर युवती और उसके पार्टनर से मारपीट की।

ये भी पढ़ें : लखनऊ रेलवे के डीसीएम को अपनी ‘लिव इन’ महिला दोस्त से है जान का खतरा, घनचक्कर बनी पुलिस..

दोनों किसी तरह खुद को बचाते हुए अरविंदो पुलिस चौकी पहुंचे। जबतक पुलिस मामले को समझ पाती, परिवार के लोग वहां भी पहुंच गए। बताते हैं कि युवती के परिवार के लोगों ने वहां भी उसके साथ मारपीट की। महिला पुलिस न होने के कारण पुलिस को परिवार की महिलाओं को संभालना मुश्किल हुआ। बाद में किसी तरह स्थिति संभली। युवती ने अपने भाई और परिवार के लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस ने आरोपी रेहान को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें : ‘ओलिविया’ नाम की लड़की का वॉट्सऐप पर आए मैसेज तो तुरंत करें ब्लाक