Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

ललितपुर में मार्निंग वाक पर निकले एक परिवार के 3 की मौत, 3 घायल

ललितपुर के मड़ावरा में हुए हादसे की जानकारी देते मृतकों के परिवार के व्यक्ति।

समरनीति न्यूज, ललितपुरः ललितपुर में सुबह मार्निंग वाक पर निकले एक ही परिवार के छह सदस्यों को अनियंत्रित बुलेरों ने मारी टक्कर। तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत। घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती। घटना थाना मड़ावर के डाक बंगला के सामने की बताई जा रही है।

बताया जाता है कि ललितपुर के थाना मड़ावरा में स्थानीय कस्बा निवासी सपा नेता गौर शंकर सोनी के चाचा नत्थुराम (55) अपनी पत्नी चंदा (50) और नाती अंकुर के साथ सुबह की सैर पर निकले थे। उनके साथ उनके भाई कमलेश सोनी की पुत्री निक्की (15), राधिका (11), पुत्र राज (11) भी थे। ये लोग सुबह करीब साढ़े 4 बजे घर से निकले थे।

हादसे के बाद पुलिस के कब्जे में खड़ी बुलेरो गाड़ी।

घूमकर करीब 6 बजे सुबह वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बुलेरो गाड़ी ने डाक बंगला के पास सभी को रौंद डाला। इससे नत्थुराम और उनकी पत्नी समेत नाती अंकुर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीनों अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहां से तीनों को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। उधर, एक ही परिवार में तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।