Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कायराना हरकतः कश्मीर में आतंकियों ने एक और जवान को अगवाकर मार डाला, हज करने जा रही मां के लिए दवा लेने निकले थे जावेद

javed ahmad daar, jammu police man
जावेद अहमद डार। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, नेशनल डेस्कः श्रीनगर के शोपियां जिले में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिस के एक जवान को अगवा करके उसकी हत्या कर दी है। इस पुलिसकर्मी का नाम जावेद अहमद डार है और उसकी हत्या की जिम्मेदारी हिजबुल मुजाहिद्दीन ने ली है। सुरक्षाबलों ने अलर्ट जारी करते हुए आतंकियों की तलाश में सर्च आपरेशन तेज कर दिया है।

deadbody of policeman javed ahmad daar
श्रद्धांजलि के लिए रखा गया पुलिस कर्मी जावेद डार का शव।

बताया जा रहा है कि जवान जावेद अहमद डार इस वक्त एसएसपी के साथ तैनात थे और आतंकियों ने उनको उस वक्त अगवा किया जब वह अपने मां के लिए दवा लेने जा रहे थे। उनकी मां जल्द ही हज पर खाने वाली थीं। यही वजह थी कि जावेद अहमद डार छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए थे। खास बात यह है कि जावेद को भी आतंकियों ने उसी जगह से अगवा किया जहां से जवान औरंगजेब को गिरफ्तार किया गया था और बाद में उनकी भी हत्या कर दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने अधिकारियों को बताया है कि कार से 4-5 आतंकी आए और फायरिंग करते हुए जावेद अहमद को जबरन अपने साथ ले गए। इसके बाद उसका शव मिला है।

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए हैं आतंकी 

इस वक्त जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज है और इससे आतंकी बौखला गए हैं। सेना ने जिन 22 आतंकियों की हिटलिस्ट बनाई है उसमें जैश-ए-मोहम्मद के 2, लश्कर-ए-तैयबा के 7 और हिजबुल मुजाहिद्दीन के 11 आतंकी शामिल हैं। हाल ही में सेना कई बड़े आतंकियों को ढेर कर चुकी है।