Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सोती बच्चियों को अगवाकर ले गया ई रिक्शा चालक, एक बचकर भागी, दूसरी से दुष्कर्म

समरनीति न्यूज, बांदाः डीआईजी द्वारा मंडल के पुलिस कप्तानों को महिला एवं बाल अपराधों पर अंकुश लगाने की हिदायत को 5 घंटे भी नहीं बीते थे कि बांदा में बच्चियों के साथ दरिंदगी का ऐसा मामला सामने आया कि जिसे सुनकर रूह कांप जाए। शहर में एक ई-रिक्शा चालक दरिंदे ने बच्चियों को घर से उठाकर दुष्कर्म की वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया। बच्ची को गंभीर हालत में कानपुर रिफर किया गया है। दूसरी बच्ची ठीक बताई जा रही है।


गंभीर हालत में कानपुर रिफर हुई पीड़ित बच्ची, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा 

बताया जाता है कि बीती रात शहर के एक मुहल्ला निवासी एक 5 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ सो रही थी इसी दौरान पास में रहने वाला रिक्शा चालक कल्लू वर्मा पुत्र मइयादीन वहां पहुंचा औऱ उसे सोते हुए मुंह दबाकर उठा ले गया। वहां से करीब 2 किमी दूर बच्ची को बेनीपुरवा के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ हैवान ने रेप किया। इसी बीच वहां से गुजरी 100 नंबर की गाड़ी को देखकर हैवान कल्लू वहां से भाग निकला। सीएमएस डा. उषा सिंह ने बताया है कि ज्यादा ब्लडिंग के कारण बच्ची की हालत गंभीर है उसे कानपुर रिफर कर दिया गया है। एसपी शालिनी ने जिला अस्पताल पहुंचकर बच्ची की हालत देखी। कोतवाली श्रीनिवास यादव ने बताया है कि पीड़ित बच्ची की रिपोर्ट पर ई-रिक्शा चालक कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि इस घटना से लगभग 1 घंटे पहले भी ई-रिक्शा चालक पास के इलाके की एक बच्ची को उठा ले गया था। बच्ची के विरोध पर उसे मारापीटा भी। बाद में परिजनों के समय रहते जाग जाने के कारण पुलिस वहां पहुंची। पुलिस की गाड़ी को दूर से देखकर आरोपी वहां से भाग गया था।  इसके बाद उसने दूसरी घटना को अंजाम दिया।