Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक हादसाः कानपुर देहात में जन्मदिन पार्टी से लौट रही महिला व दो बच्चों समेत 5 की मौत

Kanpur Dehaat 5 dead, including woman and two children crushed by truck on Jhansi highway
मृतका गुंजन और उनकी बेटी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुर देहातः जिले की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-झांसी हाईवे पर मांवर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक काल बनकर दौड़ा। एक साइकिल सवार को कुचलने के बाद ट्रक डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी लेन में जा घुसा। वहां सामने से आ रही बाइक को रौंदता हुआ सड़क किनारे गड्ढे में उतर गया। बाइक पर सवार महिला, उसके दो मासूम बच्चों और बाइक चला रहे देवर की मौत हो गई।

साइकिल सवार की भी मौके पर ही मौत

वहीं ट्रक से कुचले साइकिल सवार वृद्ध ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Kanpur Dehaat 5 dead, including woman and two children crushed by truck on Jhansi highway
मौके पर मौजूद पुलिस।

बताया जाता है कि रनियां के मालवर रोड निवासी विजय बिजली विभाग में रनियां उपखंड कार्यालय में कार्यरत हैं। उनका चचेरा भाई अमित (25) निवासी दीनदयाल नगर, पुखरायां रनियां में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। अमित की बहन मंगलवार को जन्मदिन था। परिवार के छोटे समारोह में शामिल होने के लिए वह विजय की पत्नी गुंजन (30) तथा उनके बेटे अंश (4) तथा बेटी आरोही (3) को अपने घर पुखरायां ले गया था। वहां सभी लोग जन्मदिन के समारोह में शामिल हुए।

जन्मदिन पार्टी से लौट रहा था परिवार

वहां से शाम को अमित फिर सभी को छोड़ने वापस बाइक से ही रनियां जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मांवर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पहले इनायतपुर, अकबरपुर निवासी साइकिल सवार मान सिंह (60) को रौंदा। इसके बाद अनियंत्रित होकर ट्रक डिवाइडर से चढ़कर दूसरी लेन पर जा पहुंचा। वहां बाइक से जा रहे अमित और बाकी लोगों को रौंदते हुए गड्ढे में जा घुसा।

ये भी पढ़ेंः कानपुर देहात में कालेज के बुजुर्ग चपरासी की नृशंस हत्या से सनसनी

हादसे में साइकिल सवार और बाइक सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल चंद्रशेखर द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लिया। सीओ संदीप सिंह भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः गुंडागर्दीः सिपाही के बेटे ने साथियों संग चौकी इंचार्ज पर किया हमला, वर्दी फाड़ी-बिल्ले नोचे