Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दिनदहाड़े बहू ने की ससुर की नृशंस हत्या, पैसे बने वजह

In Kanpur daughter-in-law killed her father-in-law with a knife

समरनीति न्यूज, कानपुरः पैसों के विवाद में सास से झगड़ रही बहू आपा खो बैठी। पहले सास को मारने दौड़ी, फिर बीच में बचाव को ससुर आया तो चाकू लेकर ससुर के पेट में घोंप दिया। चाकू का वार इतना घातक था कि ससुर को बचने का मौका ही नहीं मिला। बहू के सिर पर इस कदर हैवानियत सवार थी कि उसने चाकू से ससुर पर कई बार प्रहार किए। ससुर खून से लतपत होकर गिर पड़ा और उसने वहीं तड़पकर दम तोड़ दिया। बहू ने भागने की कोशिश की, लेकिन परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया। बाद में पुलिस के पहुंचने पर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला को जेल भेजा जा रहा है।

एक नहीं, कई बार चाकुओं से किया प्रहार

बताया जाता है कि कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के गांव नगला विश्रामपुर के रहने वाले रामसनेही के सड़क किनारे खेत थे। इन खेतों को कुछ दिन पहले उन्होंने 25 लाख में बेच दिया था। इन पैसों को लेकर उनके छोटे बेटे विजय की पत्नी कामिनी की नियत खराब हो गई। वह ससुर और सास से 10 लाख रुपए मांगने के लिए दवाब बनाने लगी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर देहात में भयावह घटना, युवक पर केरोसिन डालकर जिंदा फूंका

सास-ससुर ने मना किया तो उनके साथ विवाद करने लगी। आज सुबह भी उसने सास से विवाद किया। बाद इतनी बढ़ गई कि वह सास को मारने के लिए दौड़ी। वहां मौजूद रामसनेही ने पत्नी को बचाने के लिए बहू को रोका। बहू ने चाकू से उनके पेट में ताबड़तोड़ प्रहार किए। सास कुसमा ने मदद के लिए शोर मचाया। 68 साल के रामसनेही खून से लतपत होकर गिर पड़े और कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी महिला को जेल भेजने की तैयारी हो रही है। बताया कि इससे पहले भी महिला पर कच्ची शराब बेचने के आरोप लग चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः रिश्तों का कत्लः जिस अनाथ भांजे की परवरिश को सबकुछ छोड़ा, उसी ने मार डाला