Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

वीडियों में देखें टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडागर्दी, दंपति को बंधक बनाकर पीटा

समरनीति न्यूज, झांसीः टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडागर्दी के मामले भी कम नहीं होते हैं। ये बात और है कि आम आदमी अक्सर इनकी शिकायत नहीं करता है। वहीं खुद के साथ मारपीट के मामलों को टोलकर्मी अपने सीसीटीवी फुटैज के साथ मीडिया और दूसरे लोगों में वायरल कर देते हैं। फिर चाहे गलती भले ही खुद की हो लेकिन ऐसा दर्शाया जाता है कि जैसे गलती दूसरे पक्ष की हो।

झांसी के सेमरी टोल प्लाजा पर आए दिन सामने आ रहे वाहन चालकों से टोलकर्मियों की गुंडागर्दी के मामले 

लेकिन झांसी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें टोलकर्मियों द्वारा एक दंपति को बंधकर बनाकर लात-घूसों से पीटते हुए दिखाया जा रहा है। ये वीडियो झांसी के सेमरी टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः जयपुर में सितारा बनकर चमके कानपुर के छायांक शर्मा…

दरअसल, झांसी में सेमरी टोल प्लाजा टोलकर्मियों के लिए गुंडागर्दी का सबसे मुफीद जगह बन गई है। एक बार फिर से टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

तीन दिन पुराने इस वायरल वीडियो में टोल पर पैसे के विवाद में टोल कर्मियों ने दंपत्ति को कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं अपने पति को बचाने आई महिला को भी टोलकर्मियों ने नहीं बख्शा।

ये भी देखेंः लाइव फायरिंगः सीतापुर में दंबगों और प्रधान भाई के बीच चलीं गोलियां, गांव में दहशत

महिला को भी लात-घूसों से पीटा। इस मामले में पुलिस ने दबंग टोलकर्मियों के दुस्साहस को बढ़ाते हुए उल्टे टोलकर्मियों से पिटे दपंत्ति के खिलाफ ही कार्रवाई कर डाली। फिलहाल टोलकर्मियों से बुरी तरह से पिटे दंपत्ति कहां के रहने वाले हैं।

इसकी जानकारी नहीं हो पाई है लेकिन मोठ थाना क्षेत्र में बने सेमरी टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की आए दिन की गुंडई इस टोल से निकलने वाले वाहन चालकों पर भारी पड़ने लगी है।