Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी के बाद जज के बेटे ध्रुव ने भी तोड़ा दम..

गुरुग्राम में जज के बेटे को गोली मारने के बाद हैवान बना गार्ड उसे खींचकर गाड़ी में डालने की कोशिश करता हुआ। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः गुरूग्राम में बीते हुई एक दिलदहला देने वाले घटनाक्रम में गनर की गोली से घायल जज कृष्णकांत के बेटे ध्रुव की आज मौत हो गई। बीते दिनों सुरक्षा गार्ड ने जज की पत्नी और बेटे को गोली मार दी थी। इस मामले में जज की पत्नी रेणु की पहले ही मौत हो चुकी है जबकि बेटा ध्रुव मौत से जंग लड़ रहा था। पत्नी के बाद बेटे की भी मौत से जज कृष्णकांत पर दुखों का पहाड़ सा टूट गया है।

13 अक्टूबर को गुरुग्राम में सुरक्षा गार्ड ने मारी थी गोली 

बताते चलें कि बीती 13 अक्टूबर को दिनदहाड़े गुरुग्राम में अतिरिक्त न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी रितु और बेटे ध्रुव को उन्हीं के सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी थी। यह दिलदहला देने वाली वारदात आर्केडिया बाजार के सामने हुई थी। वहां सुरक्षा गार्ड महिपाल दोनों को खरीदारी को ले गया था।

ये भी पढ़ेंः A Mad Dog with Gun-2- जज की पत्नी की मौत के बाद बेटा ‘ब्रेन डेड’, गोली मारने वाला सिक्योरिटी गार्ड पुलिस रिमांड पर 

घटना का वीडियो भी वायरल भी जारी हुआ था। वीडियो में साफ दिखाई दिया था कि किस तरह राक्षस बने सुरक्षा गार्ड महिपाल ने दोनों मां-बेटे को गोली मारी थी। गोली मारने वाले हरियाणा पुलिस के सिपाही महिपाल को पुलिस ने घटना के थोड़ी देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया था।

 

गोली मारने की घटना के बाद कार के पास मौजूद गार्ड महिपाल।

जज पिता ने बेटे के अंग किए दान 

उसने अपना जुर्म कुबूल भी कर लिया था। इसी बीच जज के बेटे ध्रुव की आज मौत हो गई। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया था। घटना के समय हजारों लोगों की भीड़ वहां मौजूद थी। हांलाकि कोई मां-बेटे की मदद को आगे नहीं बढ़ा था। ज्यादातर लोग वी़डियो बनाने और फोटो खींचने में लगे हुए थे।

ये भी पढ़ेंः A Mad Dog with Gun-2- जज की पत्नी की मौत के बाद बेटा ‘ब्रेन डेड’, गोली मारने वाला सिक्योरिटी गार्ड पुलिस रिमांड पर

दुखों से जूझ रहे जज कृष्णकांत की तकलीफ और दर्द को हर कोई समझ सकता है। इस सबके बावजूद उन्होंने एक बेहद सराहनीय फैसला करता हुए अपने बेटे ध्रुव के अंगदान किए हैं। ऐसे में ध्रुव के शरीर के अंग तीन जिंदगियां बचाने का का काम करेंगे।