Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर में वृद्धाश्रम के भीतर नाबालिग लड़की के साथ प्रबंधक ने किया रेप

समरनीति न्यूज, गोरखपुरः जिले के एक थाना क्षेत्र में स्थित वृद्धाश्रम के प्रबंधन द्वारा वहां काम करने वाली नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर लिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि एक वृद्धा आश्रम के प्रबंधक पर उसी आश्रम में खाना बनाने वाली नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि 13 अगस्त की रात वह आश्रम में खाना बनाकर कमरे में गई। तभी प्रबंधक भी पीछे-पीछे कमरे में जा घुसा।

रेप के बाद पीड़िता को दी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी 

इससे पहले कि लड़की कुछ समझ पाती, प्रबंधक ने कमरे की कुंडी बंद कर ली। इसके बाद लड़की के विरोध पर उसे पीटते हुए धमकियां देकर प्रबंधक ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

बाद में पीड़िता ने हिम्मत करके अपने मौसेरे भाई के साथ थाने पहुंची। उसने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी प्रबंधक के खिलाप पोस्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ेंः अनपरा के मुख्य महाप्रबंधक ने युवती को लखनऊ के होटल में बंधक बना किया रेप, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार

पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया है कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में सीओ कैम्पियरगंज रघुनाथ प्रसादन ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।