Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

झटकेला मल्होत्रा होंगी भंसाली के अगले प्रोजेक्ट की एक्ट्रेस

मनोरंजन डेस्‍क। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में कई नए एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं। अभी हाल ही में खबर आई थीं कि भंसाली अपनी अगली फिल्म में पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लन को लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं अब यह खबर आ रही है कि भंसाली पूर्व मिस इंडिया झटलेका मल्होत्रा को भी लॉन्च करने की बात कर रहे हैं।

बताया जा रहा है ऐसा
इस बारे में बताया जा रहा हैं की झटलेका मल्होत्रा, अनमोल ठकेरिया के ऑपोजिट कास्ट होने जा रहीं हैं। फिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। झटलेका मल्होत्रा साल 2014 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं। अपनी खूबसूरती के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

शुरू हुई शूटिंग
बता दें कि फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू भी हो चुकी है। लंदन में अभी गाने की शूटिंग की जा रहीं हैं, जिसे लीड ऐक्टर्स पर फिल्माया गया है। इसके बाद शहर के अन्य हिस्सों में करीब 33 दिनों तक शूटिंग चलेगी और फिर बाकी की शूट मुंबई में सितंबर महीने से होगी।

निभाएंगी ये रोल
बताया जा रहा हैं कि भंसाली के जरिए प्रड्यूस इस फिल्म में अनमोल के किरदार का नाम वरुण होगा वहीं झटलेका सिया का रोल निभाएंगी। इन दोनों के साथ ही दो और नए ऐक्टर्स को इस फिल्म में जगह मिली है। बताया जा रहा हैं कि यह एक रोमांस ऐक्शन ड्रामा फिल्म होगी।