Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

रणबीर ने ‘मुगल’ बनकर दी सुशांत को बड़ी ‘चोट’

मनोरंजन डेस्‍क। एक बार फिर से रणबीर कपूर का दौर लौट आया है। ‘संजू’ बनकर उन्‍होंने एक बार फिर से अपना टैलेंट जो साबित कर दिया है, लेकिन ऐसे में भला किसी को चोट देना कहां तक सही है। दरअसल खबर कुछ ऐसी मिली है कि उन्‍होंने ये चोट दी है एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को, वो भी ‘मुगल’ बनकर। क्‍या है पूरा मामला, आइए जानें।

ऐसी आई थी खबर
हाल ही में एक खबर आई थीं कि गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मुग़ल’ में पहले अक्षय कुमार काम करने जा रहे थे। फिर उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत को इस फिल्म के लिए रख लिया गया था, लेकिन अब खबर यह है कि इस फिल्म में न अक्षय होगे और न ही सुशांत सिंह बल्कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए बाज़ी मार ली है।

ऐसा बताया प्रवक्‍ता ने
इस अफवाहों पर बात करते हुए ‘Innsaei’ के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत मुगल में काम करने जा रहे हैं। यह पूरी तरह निराधार अफवाहें हैं। सुशांत सिंह राजपूत का फिल्म से कोई लेना देना नहीं है और हम उनके इस प्रोजेक्ट में काम नहीं करने की पुष्टि करते हैं। इसके बाद यह साफ हो गया है कि सुशांत का मुगल में काम करना एक अफवाह भर थी।‘

लगा दी मुहर
सुशांत सिंह राजपूत के नाम को अफवाह बताते हुए एक तरह से रणवीर कपूर के नाम पर मुहर लगा दी गई है। ऐसा इसलिए भी क्योंकी अक्षय को इस फिल्म से पहले ही हटाया जा चुका था। उसके बाद सुशांत के नाम को भी अफवाह बता दिया गया। अब यह कह सकते हैं की यह रणवीर की यह दूसरी बायोपिक हो सकती हैं।

क्रिसमस तक किया जाएगा रिलीज़
गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग शायद अगले साल तक शुरू हो सकती हैं। इसे क्रिसमस 2019 तक रिलीज किया जा सकता है। शुरू में अक्षय को इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन बाद में कुछ चीजों के चलते वह इससे अलग हो गए। यह फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक हैं। उनके जीवन के तमाम उतार-चढ़ाव दिखाए जाएंगे।