Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से महिला को रास्ता बताने निकले व्यक्ति की पड़ी मिली लाश…

murder in Banda news
प्रतिकात्मक फोटो।body

समरनीति न्यूज, बांदाः बीती रात जिले एक सफाईकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। यह सफाईकर्मी अपने घर से एक महिला को रास्ता बताने के लिए बाहर निकला था। वहीं रास्ते में अचानक गिरकर बेहोश हो गया और गिर पड़ा। आसपास के लोगों से जानकारी परिजन वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच चल रही है।

चिल्ला के पपरेंदा इलाके की घटना 

बताया जाता है कि थाना चिल्ला क्षेत्र में पपरेंदा निवासी थाना चिल्ला में बलुआ रैदास का पुत्र राजकिशोर (45) बीती रात एक महिला को रास्ता बताने के लिए घर से निकल कर थोड़ी दूर पहुंचा। वहां अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि उनको शक है कि उसकी मौत जहरखुरानी की वजह से हुई है। मृतक खप्टिहाकला में सफाई कर्मचारी था। उधर, पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि क्या हुआ है। वही सफाईकर्मी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में मिली अर्द्धनग्न युवती की लाश का रहस्य खुला, 3 साल पहले घर से लापता रुचि थी मरने वाली..