Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में युवा प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, घरवालों का डांटना नागवार गुजरा..

सांकेतिक फोटो.

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में बीती रात एक युवक ने खुद को गोली से उड़़ा लिया। परिवार के लोग युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसकी हालत बेहद गंभीर रही। चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक प्रापर्टी डीलर का काम करता था।

शहर के अर्दली बाजार की घटना 

बताया जाता है कि शहर के अर्दली बाजार मोहल्ला निवासी रफीक के पुत्र अतीक (25) ने बीती रात घर में खुद को तमंचे से कनपटी पर गोली मार ली। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कालेज ले जाने की सलाह दी।

लाल गोलधारे में मृतक।

वहां ले जाते समय युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमर्डम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। उधर, परिजनों ने घटना का कारण अज्ञात बताया है। परिजनों का कहना है कि उनको नहीं पता कि आखिर अतीक ने यह कदम क्यों उठाया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस का कहना है कि यह भी पता किया जाएगा कि आखिर तमंचा कहां से आया। उधर, पुलिस का कहना है कि परिजनों ने उसे शराब पीने से मना करते हुए डांट दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने यह कदम उठा लिया है।

ये भी पढ़ेंः सनसनीः बांदा में जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट..