Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बच्ची से अधेड़ ने किया रेप का प्रयास, पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के बलखंडीनाका मोहल्ले से एक घिनौनी वारदात सामने आई है। एक 50 साल के अधेढ़ व्यक्ति ने 9 साल की बच्ची से रेप का प्रयास किया। हालांकि बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी की पत्नी व आसपास के लोगों ने आकर बच्ची को बचा लिया। हालांकि इस दौरान आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। वहीं पहले तो पीड़िता की मां लोकलाज के डर से मामले की रिपोर्ट लिखाने की हिम्मत नहीं जुटा सकी, लेकिन बाद में बेटी की हालत देखकर उसने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित बच्ची को मेडिकल को भेजा अस्पताल  

बताया जाता है कि शहर के बलखंडीनाका मुहल्ले में रहने वाली एक 9 वर्षीय बालिका बीती 17 जुलाई की शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी गुटखा की फेरी लगाने वाला 50 वर्षीय राजमोहन वहां पहुंचा। बताते हैं कि वह बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बालिका के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और बच्ची बच गई। लोगों के हिम्मत देने पर पीड़ित मां ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पीड़ित बच्ची को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

देखने पर पति को पत्नी ने चप्पलों से था पीटा    

पुलिस ने आरोपी राजमोहन के खिलाफ धारा 354, 504, 506 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जिला अस्पताल में मौजूद पीड़िता की मां ने बताया है कि उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत करते हुए आरोपी की पत्नी ने देख लिया था और अपने पति की चप्पलों से पिटाई की थी। उधर, नगर कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि बालिका को मेडिकल के लिए भेजा गया है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी राजमोहन की गिरफ्तारी की जाएगी। बताते हैं कि बच्ची के पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसका एक भाई है जो बाहर रहकर मजदूरी करता है।

ये भी पढ़ेंः तीन कॉल गर्ल्स, 3-3 हजार पर सौदा और 9 लोगों ने कर डाला गैंगरेप, 7 को पुलिस ने किया गिरफ्तार