Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 1 युवक ने खुद को जिंदा फूंका, दूसरे ने खाया जहर और विवाहिता ने पी लिया केरोसिन

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने जहर पीकर जान देने की कोशिश की है। वहीं एक विवाहिता ने केरोसिन पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। हांलाकि तीनों को समय रहते परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया या है। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिला अस्पताल में हालत गंभीर  

बताया जाता है कि बबेरू के मुरवल निवासी कमलेश कुमार (25)  पिता लक्ष्मी प्रसाद मजदूरी करके अपना और परिवार का पालन-पोषण करता है। बीती देर शाम वह काम करके शराब के नशे में घर लौटा। बताया जाता है कि इस दौरान परिवार के लोगों से कुछ कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में गाजीपुर में तैनात कानपुर के रहने वाले हेड कांस्टेबिल ने खाया जहर, दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मुकदमा

कुछ देर बाद उसने खुद पर तेल डालकर आग लगा ली। जबतक परिवार के लोग उसे बचा पाते वह बुरी तरह से जल गया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

तीनों में कारण अज्ञात

इसी तरह बिसंडा थाना क्षेत्र के बेदी बिरहन गांव निवासी संजय (25) पुत्र शिवसागर ने अज्ञात कारणों से विषैला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है। परिजनों का कहना है कि उनको अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि संजय ने आखिर जहर क्यों खाया।

ये भी पढ़ेंः महोबा में भरे चौराहे पर 3 बहनों से छेड़छाड़, भीड़ ने एक गुंडे को पकड़कर पुलिस को सौंपा

इसी क्रम में शहर कोतवाली क्षेत्र के पलहरी गांव निवासी मनीषा (22) पत्नी बुद्ध प्रकाश ने देर रात केरोसिन तेल पी लिया। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर है। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। उधर, पुलिस ने तीनों मामलों में कार्रवाई शुरू कर दी है।