Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में होली के दिन युवक को मारी गोली, 3 साल पुरानी दुश्मनी निकाली

gun shot kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में होली के दिन एक युवक को कुछ लोगों ने 3 साल पुरानी दुश्मनी में गोली मार दी। हालांकि, गोली युवक के पैर में लगी। उसे गंभीर हालत में बबेरू स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि बबेरू के तराया गांव में घर से शौच को गए युवक पिंटू (26) पुत्र बलवान श्रीवास को कुछ लोगों ने गोली मार दी। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया

वहीं आरोप है कि गोली मारकर उसकी का प्रयास किया गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए बबेरू स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से उसे बांदा रेफर कर दिया गया। घायल को देखने पहुंचे ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र पर भी पुलिस तैनात रही।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हाईवोल्टेज ड्रामा, हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस की मिन्नतों पर उतरा

बाद में सीओ राजीव प्रताप सिंह व बबेरु कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के बयान लिए। घायल पिंटू ने बताया कि उनका लगभग 3 साल पहले गांव के एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। उसी रंजिश में उसे गोली मारी गई है। पुलिस ने का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः दो शादी वाले प्रेमी संग बेटी को देख भड़की मां, फिर बीच सड़क पर..