Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या

बांदाः  शहर के किलेदारपुरवा में अकेले रहने वाले युवती की अज्ञात लोगों ने कसने के बाद कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी तब हुई जब पड़ोसियों ने उसके घर के खुले दरबाजों में झांककर देखा। अंदर खून से लतपथ युवती 30 वर्षीय मीना का शव पड़ा था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस और युवती के भाई अनिल को फोन करके दी। कुछ देर बाद ही पुलिस और मृतका का भाई अनिल मौके पर पहुंच गए।

पड़ोसियों ने खुला दरवाजा देखकर झांका तो पड़ी थी खून से लतपथ लाश 

पुलिस ने छानबीन की और मौके से सुराग इकट्ठा करने की कोशिश की। कोतवाली प्रभारी श्रीनिवास यादव का कहना है कि प्रथमदृष्या मामला दुष्कर्म के बाद हत्या का नहीं है। कहा कि हत्या के कारणों पर गौर किया जा रहा है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताते हैं कि स्व. रामदास धुरिया की बेटी मीना अविवाहित थी। पिता की लगभग 20 साल पहले मौत हो गई थी। फिर मां-बेटी एक साथ रहने लगीं।

माता-पिता की पहले हो चुकी मौत, दो भाई भी नहीं रहते थे साथ 

लगभग दो साल पहले मां की भी बीमारी से मौत हो गई। कुछ दिन दूसरा भाई ललित उसके साथ ही रहता था लेकिन लगभग छह माह पहले वह भी अलग रहने लगा था। उधर, मृतका के भाई ने घर आने-जाने वाले एक युवक पर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई और बाते साफ हो जाएंगी।