Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में आसामयिक मौतों ने दो परिवारों की खुशियां छीनीं

प्रतिकात्मक।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते चौबीस घंटों के भीतर बांदा में दो अलग-अलग जगहों पर हुईं आसामायिक मौतों ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। इनमें से एक मामला महिला की मौत से जुड़ा है तो दूसरा पुरूष की मौत से जुड़ा है। दोनों ही परिवारों के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि बबेरू थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के रहने वाला मंगलिया (50) बीती रात अपने घर की छत पर सो रहे थे।

एक व्यक्ति की सांप के काटने से मौत तो दूसरी जगह महिला ने छत से गिरने के बाद दम तोड़ा 

परिवार के बाकी लोग नीचे कमरे और आंगन में सोये थे। इसी दौरान छत पर एक सांप ने उनको काट लिया। काटने की पीढ़ा से उनकी नींद खुल गई। उनकी आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे।

परिजनों ने उनको ले जाकर बबेरू के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से इलाज के लिए उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। परिवार के लोगों का कहना है कि घर के मुखिया के असमय जाने से सबकुछ बिखर सा गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर-बुंदेलखंड के हजारों युवाओं के लिए अच्छी खबर, इन तारीखों पर सेना में भर्ती का मौका..

इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र के लुकतरा गांव निवासी अमर सिंह की पत्नी कलावती (42) बीती रात घर की छत पर सो रही थीं। इसी दौरान रात में किसी काम से वह नीचे जाने को उठीं।

तभी नीचे उतरते समय उनका पैर फिसल गया और सीधे आंगन में आ गिरीं। परिवार के लोगों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार में मातम छा गया है।

ये भी पढ़ेंः दूसरे के सर्टिफिकेट पर प्रिंसिपल बन बैठा मुन्ना भाई, ऐसे खुली पोल..