Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शराबी युवक ने भतीजी से किया रेप, DIG के आदेश पर एक्शन में आई पुलिस

banda kotwali
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के बांदा जिले में सोमवार को घिनौना घटनाक्रम सामने आया है। एक शराबी युवक ने अपनी रिश्ते की भतीजी 6 साल की मासूम से दुष्कर्म कर डाला। घटनाक्रम शहर कोतवाली क्षेत्र का है। बताते हैं कि कोतवाली पुलिस ने पहले तो मामले को टालने का प्रयास किया, लेकिन बाद में डीआईजीके संज्ञान में मामला पहुंचा तो पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

डीआईजी के आदेश पर सक्रिय हुई पुलिस

बताया जाता है कि शराबी युवक अमित पुत्र भवानीदीन आज सोमवार को अपनी रिश्ते की भतीजी 6 साल की मासूम से रेप किया। रोती-बिलखती पहुंची बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़ित महिला अपनी बच्ची को लेकर शहर कोतवाली पहुंची। साथ ही आरोपी अमित के खिलाफ नामजद तहरीर भी दी। उधर, पहले तो कोतवाली पुलिस ने मामले की रिपोर्ट नहीं लिखी।

ये भी पढ़ेंः मौलवी ने कबूला गुनाह, महिला पुलिसकर्मी से किया था रेप

पुलिस मामले को छेड़छाड़ तक सीमित रखे रही, लेकिन बाद में मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा। बताते हैं कि डीआईजी दीपक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए कोतवाली सीओ को मामले की जांच कर तत्कार दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। डीआईजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस तत्काल सक्रिय हुई। कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया है कि आरोपी अमित के खिलाफ पुलिस ने धारा 376,504,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवक की सनसनीखेज हत्या, परिवार के पहुंचने से पहले थी अंतिम संस्कार की तैयारी