Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बदायूं में रोकने की कोशिश पर बदमाशों ने होमगार्ड को मारी गोली, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक होमगार्ड का आईकार्ड।

समरनीति न्यूज, बदायूंः जिले में हुई एक बड़ी वारदात में एक होमगार्ड की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया, जब होमगार्ड ने उनको रोकने की कोशिश की। होमगार्ड को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

पेट्रोलपंप पर ड्यूटी के दौरान घटना 

पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। घटना एक पेट्रोलपंप के पास की बताई जा रही है। बताया जाता है कि उधैती कस्बे में एक पेट्रोल पंप के पास होमगार्ड क्षत्रपाल ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान रात लगभग पौने 3 बजे के आसपास उसे बाइक से तीन संदिग्ध लोग जाते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ेंः अमरोहा में पत्नी ने प्रेमी से मिलकर कराई 20 हजार में पति की हत्या, अब बालों से होगा डीएनए टेस्ट

होमगार्ड ने अपना फर्ज निभाते हुए बदमाशों को टोका और रुकने को कहा। बदमाशों वहां नहीं रुके और आगे जाने लगे। इसपर होमगार्ड ने दौड़कर उनको पकड़ना चाहा। तभी एक बदमाश ने होमगार्ड को गोली मार दी। गोली लगते ही होमगार्ड क्षत्रपाल वहीं गिर पड़ा। बाद में पेट्रोलपंप पर मौजूद लोग होमगार्ड को लेकर अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हवस में अंधे ससुर ने दरिंदगी में नाकाम रहने पर बहू को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

वहां चिकित्सकों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्यारों की तलाश में बड़े स्तर पर चेकिंग अभियान चला रखा है। घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर तलाश की जा रही है।