Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

आस्ट्रेलिया में अपनी नंगी बाहों वाली सेल्फी पोस्ट कर रहीं युवतियां, आप भी जानिये क्यों..

पेट्रिशिया कार्वेलास, आस्ट्रेलियाई रिपोर्टर।

समरनीति न्यूज, डेस्कः आजकल आस्ट्रेलियां में युवतियां बड़ी संख्या में अपनी नंगी बाहों वाली सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। ऐसा ये युवतियां उस महिला पत्रकार के सपोर्ट में कर रही हैं जिसे हाल ही में आस्ट्रेलियाई संसद से सिर्फ इतनी सी बात के लिए निकाल दिया गया था कि उसके कंधे दिखाई दे रहे थे। इस महिला पत्रकार ने नंगी बाहों वाली ड्रेल पहनी थी।

आस्ट्रेलियाई संसद से महिला रिपोर्टर को निकालने का विरोध 

हांलाकि लोगों का मानना है कि इसमें कुछ भी अभद्र नहीं था। इसी के बाद से आस्ट्रेलिया की सोशल मीडिया में बवाल मचा है। दरअसल, पेट्रिशिया कार्वेलास आस्ट्रेलिया के एबीसी रेडियो नेशनल में पत्रकार हैं। बताते हैं कि वह आस्ट्रेलियाई संसद में क्वेशचन राउंड के दौरान कवरेज के लिए प्रेस गैलरी में बैठी हुईं थीं।

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स का आदी औऱ एक नंबर का फरेबी, बेइमान है इमरान खान – रेहम खान

इसी बीच संसद का एक कर्मचारी वहां पहुंचा और उसने महिला पत्रकार की कम बाहों वाली ड्रेस की ओर इशारा किया। बाद में उसकी ड्रेस को जरूरत से ज्यादा छोटा बताते हुए बाहर जाने को कहा। महिला पत्रकार ने इसका विरोध किया। कहा कि ड्रेस में कुछ भी खराब नहीं है और यह संसद की गरिमा के खिलाप है।

ये भी पढ़ेंः ओलिविया’ नाम की लड़की का वॉट्सऐप पर आए मैसेज तो तुरंत करें ब्लाक

इसके बाद भी कर्मचारी नहीं माना और आखिरकार पेट्रिशिया कार्वेलास नाम की इस महिला पत्रकार को बाहर निकलना पड़ा। इससे आहत महिला पत्रकार ने उन्हीं कपड़ों में ट्वीट करते हुए इस घटना को लोगों के साथ शेयर किया। इस मामले के वायरल होते ही आस्ट्रेलिया की महिलाओं ने पेट्रिशिया कार्वेलास के समर्थन में धड़ाधड़ अपनी नंगी बाहों वाली सेल्फियां सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। घटना के विरोध में लोग तरह-तरह से बढ़-चढ़कर ट्वीट भी कर रहे हैं।