Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बिधनू में स्कूल से लौट रही छात्रा को डंपर ने रौंदा, भाई भी गंभीर

समरनीति न्यूज, कानपुरः बिधनू में डंपर की टक्कर से साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई। वहीं उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों स्कूल से घर लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया। राहगीरों ने डंपर का पीछा किया, लेकिन ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी तो घर में कोहराम मच गया।

साइकिल लेकर ट्रक के नीचे गिरी शिवानी  

धनू निवासी बेवा संगीत सचान प्राइवेट काम करती है। उसके एक बेटी शिवानी (16) और दो बेटे निशांत व रितेश थे। शिवानी और रितेश राजकीय इंटर कालेज में पढ़ते थे। शिवानी क्लास 11 की छात्रा थी। दोनों रोज की तरह साइकिल से स्कूल गए थे। छुट्टी होने पर दोनों वापस घर जा रहे थे कि रास्ते में डंपर ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। इससे शिवानी साइकिल से गिरकर डंपर के पहिये की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बेटी की मौत के सदमे से उबर नहीं पा रही मां 

निशांत भी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर दोनों को लहूलुहान हालत में अस्‍पताल ले गए। यहां डॉक्‍टरों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया गया। निशांत की हालत अभी भी बेहद गंभीर बनी हुई है1 संगीता को हादसे का पता चला तो वह सदमे में चली गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग गया। डंपर सीज़ कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।