Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अमरिका में 61 साल के भारतीय की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर ही नाबालिग ने की वारदात

सुनील एडला। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः अमेरिका में हुई एक वारदात के तहत न्यू जर्सी राज्य में एक नाबालिग लड़के ने 61 साल के भारतीय पर गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि भारतीय का नाम सुनील एडला (61) था और उनकी हत्या उन्हीं के घर बाहर गुरुवार की रात को की गई है।

ये भी पढ़ेंः UP जालौन के 12वीं के छात्र ने अमरिका को दी आतंकी हमले की धमकी, 50 बार FBI हेडक्वाटर किया फोन

बताते हैं कि सुनील बीते करीब 30 साल से अमरिका के अटलांटिक काउंटी शहर में रह रहे थे और अटलांटिक सिटी के हास्पिटेलिटी उद्योग में काम करते थे। पुलिस ने उनके शव का पोस्टमार्टम कराया है।

इसी महीने 95 साल की मां का जन्मदिन मनाने आ रहे थे सुनील 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुनील को कई गोलियां लगी थीं। इसी के चलते उनकी मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन आरोपी नाबालिग है और इसलिए कानूनन उसका नाम और पता सार्वजनिक नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत को रिंग में पटकने वाली खूबसूरत अमरिकी रेसलर रेबल ने दिया कुछ ऐसे जवाब…

बताते हैं कि सुनील एडला को इसी महीने अपनी मां का 95वां जन्मदिन मनाने के लिए भारत आना था। भारत में वह इस बार परिवार के साथ क्रिसमस मनाना चाहते थे। उधर, न्यूज एजेंसी के अनुसार अटलांटिक काउंटी के अभियोजक डीजी टाइनर ने बताया है कि आरोपी नाबालिग युवकको एग हरबर सिटी से गिरफ्तार किया गया है।