Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सरेआम युवक के सीने में उतारीं छह गोलियां, हत्याकांड से हड़कंप

समरनीति न्यूज, इलाहाबाद : संगम नगरी में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज यहां मेजा थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को कितने दुस्साहस के साथ अंजाम दिया, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हत्यारों ने उसे छह राउंड गोली मारी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

बताया जाता है कि वारदात मेजा थाना क्षेत्र के जेवनिया गांव की है। वहां के रहने वाले माता प्रसाद मिश्रा का बेटा अंशु मिश्रा (22) शिव मंदिर के सामने दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कुवरपट्टी निवासी निहाल पाण्डेय पुत्र सूबेदार व उसके चचेरे भाई नागेश पाण्डेय का नाम सामने आया है।

ये भी पढ़ेंः मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की पुलिसिया कहानी पर फिर उठे सवाल, जेल से मिली पिस्टल से नहीं हुई हत्या

ग्रामीणों का कहना है कि निहाल पांडे नाम का व्यक्ति अवैध असलहों का कारोबार करता है और शातिर अपराधी है। उधर, हत्याकांड के बाद मौके पर एसपी जमुनापार दिपेन्द्र चौधरी, सीओ मेजा उमेश शर्मा, मेजा थाना प्रभारी गजानन्द चौबे भारी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।