Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में पति-पत्नी, बेटी-दामाद की मौत

Husband-wife and daughter and in-law died in accident on Lucknow-Agra Expressway

समरनीति न्यूज, कानपुर/इटावाः आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज हुए एक भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार से एक परिवार लखनऊ से गुरुग्राम जा रहा था। इसी बीच इटावा जिले में कार पीछे से ट्राला में जा घुसी। इससे चार लोगों की मौत हो गई। जबकि कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चालक की हालत बेहद गंभीर

बताया जाता है कि कार सवार श्रीकान्त मैथी पुत्र भीमचरन मैथी निवासी सालगेरिया तामलुक इस्ट मदनापुर (पश्चिमी बंगाल) अपनी पत्नी कविता मैथी और बेटी अनन्या तथा दामाद अरिजीत के साथ कार से गुरुग्राम जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः बारिश ने दिया साथ, पुलिस ने खोला राज, शाहीन के कत्ल में बाप और चाचा गिरफ्तार

कार को उनका चालक उन्नाव जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र के मधरायर का रहने वाला दीपक चला रहा था। बताते हैं कि कार इटावा जिला के थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत एक बड़े ट्राला में पीछे से जा घुसी। इससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चौबिया थाना प्रभारी जीवाराम यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष चौबिया जीवाराम यादव ने बताया घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी जा चुकी है। बताते हैं कि ट्रक चालक मौके से फरार है।

ये भी पढ़ेंः ब्रेक्रिंग न्यूजः मंत्री के एस्कार्ट की जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसकर्मी लखनऊ रेफर