Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी के आवास पर पहुंची तलाकशुदा महिला ने खुद को बताया प्रेमिका, अजीबो-गरीब जिद्द से अफसरों के फूले हाथ-पैर

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास, 5 कालीदास मार्ग पर आज एक तलाकशुदा महिला की जिद से अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। वहीं महिला की बातों से सनसनी फैल गई। अधिकारियों के लाख समझाने के बावजूद महिला सीएम योगी से मिलने की जिद्द पर अड़ी रही। यह महिला एक 100 रुपए के स्टांप पर सीएम योगी से अपने रिश्ते बताते हुए प्रेमपत्र भी लिखकर लाई थी। ऐसे में अधिकारी सन्न रह गए और उनकी समझ में नहीं आया कि वे क्या करें। बाद में इस मामले को लेकर चर्चा होती रही। मामला बुधवार का बताया जा रहा है। हालांकि लोगों का मानना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

साथ में 100 रुपए का स्टांप लिखकर लाई 

बताया जाता है कि कानपुर नगर के नवाबगंज में मकान नंबर 2/419 की रहने वाली हेमा श्रीवास्तव नाम की विधवा महिला सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर उनसे मिलने पहुंची। हेमा को जब सिक्योरिटी वालों ने रोका तो उसने सीएम से मिलने की जिद शुरु कर दी। यह मामला 5 जून का है। बताते हैं कि 5 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के मौके पर वहां पहुंची हेमा ने खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बताया। उसका दावा है कि योगी पिछले 1 वर्ष से ऑनलाइन सुबह से रात तक उसके साथ ही रहते हैं। बताते हैं कि हेमा तलाकशुदा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसका क्या रिश्ता है यह तो पड़ताल का विषय है, लेकिन, वह 100 रुपए के स्टांप पर अपना प्रेमपत्र लिखकर ले गई थी।

प्रेम पत्र योगी को सौंपना चाहती थी हेमा  

दरअसल, हेमा का कहना था कि वह अपना प्रेम पत्र सीधे योगी को सौंपना चाहती है और इसमें उसने बहुत कुछ लिखा है। हेमा ने लिखा था कि आपके व्यक्तिगत जीवन पर कुछ भी असत्य कहने पर क्या कार्रवाई हो सकती है। हेमा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप 1 साल से सुबह से लेकर रात तक उसके साथ ऑनलाइन रहते हैं। लिखा है कि अब वह वास्तविक जीवन में भी उनके साथ रहना चाहती है। महिला ने इस पत्र में लिखा है कि उसकी शादी एक लालची परिवार में हो गई थी और अन्य किसी व्यक्ति को वह जानती नहीं है।

ये भी पढ़ेंः अब नई कार पर लगा सकेंगे पुरानी गाड़ी का नंबर, लेकिन बिना हेलमेट पर जुर्माना होगा 1000..

हेमा ने पत्र में यह भी लिखा है कि वह केवल अपनी माता को जानती है। उसने लिखा है कि वह 3 साल से घर से बाहर रहकर संघर्षपूर्ण जिंदगी बीता रही है। कभी हास्टल में रहती है तो कभी किराए पर कमरा लेकर इधर-उधर भटकती रहती है। पत्र में उसने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी हम वास्तविक जीवन में भी आपके साथ रहना चाहते हैं। फिलहाल हेमा के हावभाव से यही लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। बहरहाल, युवती के इस बयान से सनसनी फैल गई है। हांलाकि लोग मान रहे हैं कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेप कर बनाया वीडियो, शादी के अगले दिन पति के मोबाइल पर भेजा, इंस्पेक्टर-दरोगा सस्पेंड