Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Update-हीरोपंती : चलती स्कार्पियों की छत पर सपा नेता के बेटे ने लगाए पुशअप, पुलिस ने लपेटा..

Heropanti : SP leader's son did push ups on roof of moving scarves, police cut challan

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के एक सपा नेता के बेटे का चलती स्कार्पियों पर स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में नेता पुत्र चलती स्कार्पियों पर पुशअप करते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि, मामले में पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए युवक और सपा नेता को थाने में तलब किया। इसके बाद गाड़ी का चालान भी काटा है। उधर, मामले में एसएसपी का कहना है कि सपा नेता और उनके बेटे को बुलाकर समझा दिया गया है, कि दोबारा कानून उल्लंघन किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरा मामला यूपी के फिरोजाबाद जिले का है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर इस स्टंड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया से ही पुलिस का ध्यान इस मामले पर गया। पुलिस का कहना है कि दोषी के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई है। साथ ही थाने बुलाकर दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी भी दी गई है।

Heropanti : SP leader's son did push ups on roof of moving scarves, police cut challan

बताया जाता है कि जिले के जसराना थाना क्षेत्र के गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले उज्जवल यादव ने अपनी स्कार्पियो की छत पर पुश अप किया। वह भी तब, जब गाड़ी चल रही थी।

ये भी पढ़ें : कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल

इस स्टंट का वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक जा पहुंचा। चौंकाने वाली बात यह है कि चलती गाड़ी में ड्राइविंग सीट से निकलकर वह चलती गाड़ी की छत पर पहुंचा और पुश अप किए। इसके बाद अपनी इस हरकत के वीडियो भी वायरल किए। उसने यह नहीं सोचा कि उसकी इस हरकत से दूसरों की जान भी जा सकती थी। पुलिस ने उसका 2,500 रुपए का चालान काटा है। ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राम बाबू गौतम ने बताया कि गाड़ी का चालान काट दिया गया है। बताया कि गाड़ी सपा नेता कृष्ण मुरारी यादव की है।

ये भी पढ़ें : मनचले ने महिला सिपाही से पूछा, इतनी पतली सी हो, राइफल कैसे संभालती हो, और फिर..