Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

देश के लिए सोना जीतने वाले बाक्सर की दिली इच्छा धर्मेंद्र से एक मुलाकात..

अभिनेता धर्मेंद्र व बाक्सर अमित।

समरनीति न्यूज, डेस्कः एशियन गेम्स में मुक्केबाजी में गोल्ड मेडल जीतने वाले बॉक्सर अमित पंघाल ने अपनी जीत से पूरे देश का सिर ऊंचा कर दिया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस खिलाड़ी ने अपनी इस शानदार जीत के बाद सबसे पहले जो ट्विट किया उसमें किसको याद किया। आइये हम बताते हैं आपको।

बाक्सिंग में सोना जीतने के बाद सबसे पहले ट्विट में जाहिर की अपनी इच्छा 

दरअसल, पूरे एशिया में भारत की जीत का झंडा बुलंद करने वाले इस मुक्केबाज ने जकार्ता से किए अपने ट्विट में अपने धरम पा जी को याद किया। जी हां, मुक्केबाज अमित पंघाल ने ट्विट में लिखा है कि उनके कोच, पिता और वह खुद अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े फैन हैं।

अभिनेता धर्मेंद्र व बाक्सर अमित।

अगर इस अभिनेता से मुलाकात हो जाए तो जीत का खुशी दोगुनी हो जाएगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस उभरते सितारे में अभिनेता धर्मेंद्र से मिलने की कितनी इच्छा है।

देश के लिए सोना जीतने वाले हरियाणा के अमित पंघाल अकेले मुक्केबाज़

दरअसल, अमित पंघाल हरियाणा, रोहतक के 49 किलोग्राम वर्ग के अकेले ऐसे मुक्केबाज़ हैं जो भारत के लिए सोना लेकर लौटे हैं। इस सोने की जीत ने भारत की टीम में उनका रुतबा बना दिया है। अमित ने ओलिंपिक चैंपियन हसनबॉय दुस्मातोव को हराकर गोल्ड मेडल जीता है। यही वजह है कि कि बॉक्सिंग की दुनिया में उनका अपना अलग मुकाम बना गया है।

उनकी उपलब्धि पर पूरा देश फक्र महसूस कर रहा है। उनको बधाई देने वालों में देश ही बड़े खिलाड़ी और फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुईं। सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, वीनेश फ़ोगाट और विजेंद्र सिंह जैसे कई दिग्गजों ने ट्वीट कर अमित को बधाई दी। दरअसल, जीत के बाद बाक्सर अमित ने ट्वीट करके लिखा था कि किस कदर वह, उनके पिता और उनके कोच बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के फेन हैं।

जिंदा दिल अभिनेता धर्मेंद्र ने भी दिया जवाब, ‘हम भी आपसे मिलने को बेताब’  

उधर, जब अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अमित को बधाई देते हुए उनकी बात का जवाब दिया। धर्मेंद्र ने कहा कि जितना अमित को उनसे मिलने की बेताबी है वह भी उतने ही बेताब हैं। बॉक्सिंग एक बहुत ही मुश्किल और चुनौतीपूर्ण खेल है। इस खेल में भारतीय खिलाड़ियों को अच्छा करना बड़ी बात है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ये खिलाड़ी ओलिंपिक जैसे बड़े स्टेज पर भी अपना प्रदर्शन दोहराते हुए कामयाबी हासिल करेंगे।

ये भी पढ़ेंः Big Surprise : ‘यमला पगला दीवाना’ में हो रही है इस बार New Star की entry

अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा कि उन्होंने इस बार एशियन गेम्स बड़ी दिलचस्पी के साथ देखे। वह कई खिलाड़ियों से प्रभावित भी हुए। उन्होंने पहलवान वीनेश फोगाट की बहुत तारीफ की। कहा कि ‘मैं तो फिल्मी हीरो हूं, ये देश के असली हीरो हैं।’