Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

ब्रेक्रिंग न्यूजः मंत्री के एस्कार्ट की जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसकर्मी लखनऊ रेफर

Four policemen referred after truck hit to minister's escort's gypsy in Hardoi
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज हुए एक सड़क हादसे में राज्य सरकार के एक मंत्री के एस्कार्ट में चल रही जिप्सी में सवार 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। चारों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब प्रदेश सरकार के मंत्री अपने काफिले के साथ जा रहे थे। इसी बीच ट्रक ने उनकी जिप्सी में टक्कर मार दी। टक्कर से चार पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। घटना हरदोई जिले में सुबह लगभग साढ़े 4 बजे हुई।

बरेली से लखनऊ जा रहे थे मंत्री अजीत पाल

बताया जाता है कि यूपी सरकार के राज्य मंत्री अजीत पाल आज तड़के सुबह बरेली से लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान उनके एस्कार्ट में चल रही पुलिस जिप्सी को सुबह करीब साढ़े 4 बजे ट्रक ने टक्कर मार दी। यह हादसा संडीला के बस स्टैंड चौराहे पर हुआ।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः थानाध्यक्ष ने थाने में फांसी लगाई, महकमे में हड़कंप

ट्रक उन्नाव की ओर से आ रहा था। टक्कर इतनी तेज थी कि इससे जिप्सी चालक पुलिस कर्मी समेत चार पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी को गंभीर हालत में सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया। इस दौरान जिप्सी के चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। अपडेट जारी है..

ये भी पढ़ेंः चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार