Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व सांसद रामनाथ दुबे का निधन, शोक की लहर

Former Congress MP Ram nath Dubey dies in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में पूर्व सांसद रामनाथ दुबे का आज बुधवार शाम करीब 4 बजे निधन हो गया। वह 90 वर्ष के थे और बीमार चल रहे थे। उनके निधन की सूचना आते ही लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। बताते चलें कि सन् 1980 से लेकर 1985 तक वह कांग्रेस पार्टी के बांदा सीट से सांसद रहे थे। इसके साथ वर्ष 2001 से लेकर 2006 तक कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष भी रहे। उनके निधन की सूचना मिलते ही आवास पर सांत्वना देने वालों का तांता लग गया। बड़ीं संख्या में लोगों ने शोक प्रकट किया।

शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की। बताया जाता है कि उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और दो बेटियां हैं। पूर्व सांसद श्री दुबे के निधन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रद्युम दुबे लालू, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश शुक्ला, मो इदरीश, व्यवसाई सुधीर गुप्ता, प्रशांत शर्मा (मुन्ना), राजू उपाध्याय, एडवोकेट आदित्य सिंह, आलोक विद्या सागर, रामशरण गुप्ता, ब्रजेंद्र सिंह, पंकज रावत, दीपक पेरी, संजय, भुवनेंद्र आदि ने दुख प्रकट किया। बताया जाता है कि उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा।

ये भी पढ़ेंः अपडेटःबांदा में दर्दनाक हादसाः कानपुर में बेटे की मौत की खबर सुन जा रहे व्यवसाई पिता समेत 2 की मौत, 3 गंभीर

ये भी पढ़ेंः बांदा में चोरी के मोबाइल बेचने वाले को पकड़ने गए चौकी प्रभारी की पिटाई, वर्दी फाड़ी