Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के आकाशवाणी कर्मी का जम्मू-कश्मीर तबादला, विदाई समारोह..

Farewell ceremony held at Jammu and Kashmir transfer of AIR personnel in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के इंदिरानगर मोहल्ले में स्थित दूरदर्शन केंद्र परिसर में स्थित आकाशवाणी FM केंद्र के वरिष्ठ तकनीशियन का तबादला जम्मू कश्मीर हो गया है। साथियों ने उनको धूमधाम से विदाई दी। साथ ही उपहार भी भेंट किए। बताते हैं कि तकनीशियन तरुण यादव का स्थानांतरण बांदा से पुंछ, जम्मू-कश्मीर हो गया है। इस मौके पर आकाशवाणी एवं दूरदर्शन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनको समारोहपूर्वक विदाई दी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे सजल कुमार रेंडर ने सहायक अभियंता आरके गुप्ता, एएस त्रिपाठी का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया।

साथियों ने प्रतीक चिह्न के साथ दी विदाई

फिर स्थानांतरित हुए साथी तरुण कुमार को भी माला पहनाई। फिर सभी ने अपने विचार रखे। साथ ही स्थानांतरित हुए साथी के साथ गुजरे अनुभव को साझा किया। इस मौके पर स्थानांतरित तरुण यादव ने कहा कि बांदा में रहते हुए उनका समय बहुत ही अच्छा बीता।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः FB पर ब्लाॅक की खुन्नस में छात्रा की अश्लील फोटो की थी वायरल, गिरफ्तार

इससे पहले उनका तबादला गैरसेन नगर (उत्तराखंड) हुआ था। फिर पुंछ जम्मू कश्मीर के लिए हो गया है। यह एक साल का डिफिकल्ट स्टेशन है। कहा कि अगले वर्ष फिर वापस आकर काम करुंगा। कार्यक्रम के अंत में समस्त स्टाफ की ओर से उनको प्रतीक चिह्न देकर तथा गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी गईं। जेएस भदौरिया, वीके अहिरवार, डीके कुरील, विनीत गुप्ता, एनके पाठक, प्रमोद गुप्ता, मौजीलाल, अनिल गुप्ता, रामजी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपने विचार रखे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में खाई में पलटकर धू-धूकर जली कार, दो लोग थे सवार